Oneplus का यह स्मार्टफ़ोन आधुनिक फ़ीचर्स से डाउन का रहा Vivo का मार्केट

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

अगर आप एक ऐसे धांसू फ्लैगशिप फोन की तलाश में हैं जो रफ्तार और दमदार कैमरा दोनों देने का वादा करता है, तो वनप्लस 13 5G 2024 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। लीक हुए स्पेसिफिकेशंस के मुताबिक, ये फोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर और 2K 8T LTPO डिस्प्ले से लैस हो सकता है. साथ ही, इसमें ट्रिपल कैमरा सिस्टम होने की उम्मीद है, जिसमें तीनों ही कैमरे 50 मेगापिक्सल के दमदार सेंसर से लैस होंगे. आइए, इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Oneplus 13 का डिजाइन और डिस्प्ले

अभी तक सामने आई जानकारियों के अनुसार, वनप्लस 13 5G 2024 का डिजाइन पिछले मॉडल वनप्लस 12 से काफी हटकर हो सकता है.लीक हुई तस्वीरों में फोन के पिछले हिस्से पर स्क्वायर शेप का कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है, जिसमें चार कटआउट हैं. माना जा रहा है कि इनमें से तीन कैमरा लेंस और एक फ्लैशलाइट है. कैमरा मॉड्यूल पर Hasselblad ब्रांडिंग भी देखने को मिल रही है, जो खास कलर ट्यूनिंग की ओर इशारा करती है

डिस्प्ले की बात करें, तो वनप्लस 13 5G 2024 में 6.8 इंच की 2K LTPO OLED स्क्रीन मिल सकती है. साथ ही, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की भी उम्मीद है. LTPO टेक्नोलॉजी की खासियत है कि ये डिस्प्ले रिफ्रेश रेट को कम या ज्यादा करके बैटरी बचाने में मदद करती है।

Oneplus 13 का परफॉर्मेंस और कैमरा

अगला नंबर आता है परफॉर्मेंस का. लीक के अनुसार, वनप्लस 13 5G 2024 में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर दिया जा सकता है. ये प्रोसेसर आपको रफ्तार के मामले में निराश नहीं करेगा. साथ ही, इसमें 8GB या 12GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज मिलने की संभावना है, कैमरे की बात करें, तो जैसा कि हमने बताया, फोन में ट्रिपल कैमरा सिस्टम हो सकता है, जिसमें तीनों ही कैमरे 50 मेगापिक्सल के सेंसर से लैस होंगे. प्राइमरी कैमरे के साथ वाइड और टेलीफोटो लेंस होने की उम्मीद है. हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं है कि कंपनी कितने मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस देगी. वहीं, सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का हो सकता है।

Oneplus 13 में क्या है खास?

वनप्लस 13 5G 2024 की सबसे बड़ी खासियत इसका दमदार प्रोसेसर और 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सिस्टम हो सकता है. इसके अलावा, 2K LTPO डिस्प्ले भी यूजर्स को काफी पसंद आ सकती है. हालांकि, अभी तक कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट या कीमत का ऐलान नहीं किया है.

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

Leave a Comment